Bloody Daddy Movie Review

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता शाहिद कपूर ने एक बार फिर से अपनी एक्शन-पैक्ड थ्रिलर फिल्म ब्लडी डैडी के साथ पर्दे को सजाया है। यह उत्तेजक फिल्म आदित्य बसु और अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और लिखित की गई है। इस लेख में, हम Bloody Daddy Movie की दुनिया में एक व्यापक समीक्षा के लिए खोजते हैं। इसके अलावा, हम इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन और बजट के विवरणों की भी जांच करेंगे।

फिल्म का अवलोकन

जैसे ही इसका ट्रेलर पर्दों पर आया, Bloody Daddy ने भारतीय जनता के बीच में बहुत उत्कर्ष और उत्साह पैदा किया। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म “वन ऑफ द हाइट” की सफलता के बाद, उम्मीदें बहुत ऊँची थीं। हालांकि, व्यक्तिगत रूप से, ट्रेलर देखने के बाद मुझे लगा कि यह कहानी के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रकट कर दी गई है। फिल्म को 9 जून, 2023 को सिर्फ Jio Cinema पर प्रकाशित किया गया। Jio Cinema पर उपलब्धता दर्शकों को मुफ्त में फिल्म देखने की अनुमति देती है।

अत्यधिक विविधता का अनूठा मिश्रण

कई व्यक्तियों ने शुरूवात में इस फिल्म को जॉन विक की बजट संस्करण के रूप में चिह्नित किया। लेकिन क्या यह सचमुच जॉन विक की अंश होती है? आइए इसकी ओर बढ़ते हैं। फिल्म देखने पर, आप यह जान पाएंगे कि कहानी, जो यहाँ पूरी तरह से नहीं उजागर की गई है, एक चुराए गए कोकीन के बैग के आस-पास घूमती है, जो शाहिद कपूर के किरदार, सुमैर, द्वारा चुराया गया है। यह बैग सुमैर और एक ड्रग लॉर्ड के बीच एक खतरनाक आदान-प्रदान के केंद्र में आता है। हालांकि, अप्रत्याशित कठिनाइयाँ उत्पन्न होती हैं, जिससे एक रुचिकर और एक्शन-भरी कहानी का माहौल बनता है।

Read More:  KInemaster Mod Apk

मनोरंजनक कथानक और अद्यतन अभिनय

शाहिद कपूर, जिनके प्रशंसनीय प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर से ब्लडी डैडी में उनके ए-गेम को प्रस्तुत करते हैं। वे सुमैर की भूमिका को अपने कबीर सिंह के दिनों की एक उत्तेजनापूर्ण संकल्पना के साथ प्रस्तुत करते हैं। फिल्म के किरदार, जो विविध और विवादास्पद हैं, कपूर के प्रभावशाली उपस्थिति को पूरक हैं। खलनायक, जो एकाधिक होते हैं, आखिरकार कपूर के आकर्षक प्रस्तुतिकरण को नहीं छिपा पाते हैं।

एक्शन और मनोरंजन

फिल्म की दो घंटे की दौड़ी को मनोरंजनशील बनाने के लिए, और OTT प्लेटफ़ॉर्मों पर उपलब्धता ने अंतरविश्राम की आवश्यकता को समाप्त कर दिया है। पटकथा आपको खिचखिचाती है, हर सीन के साथ एक अच्छी पटकथा का परिदर्शन करती है। हालांकि पहली हाफ़ में प्रमुख रूप से कहानी के विकास पर ध्यान केंद्रित होता है, दूसरी हाफ़ में कुछ दिलचस्प एक्शन दृश्यों को प्रस्तुत किया जाता है। हालांकि एक्शन सीन की प्रशंसा की जाती है, क्रियान्वयन में सुधार की आवश्यकता होती है, क्योंकि कुछ शॉट्स टुकड़े-टुकड़े महसूस होते हैं।

बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ब्लडी डैडी का भारी बजट, 50 करोड़ रुपये का निर्माण किया गया था, जिससे इसे उच्च बजट उत्पादन के रूप में चिह्नित किया जा सकता है। लगभग 20 करोड़ रुपये का निर्माण के लिए आवंटित किया गया था, जबकि प्रिंटिंग और विज्ञापन लागतों का लगभग 30 करोड़ रुपये का हिस्सा था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चार्ट में धीरे-धीरे गिरावट आई, जिससे यह संकेत मिलता है कि यह उम्मीद के अनुसार जनसमूह के साथ आसानी से मेल नहीं खाया हो सकता है।

पूर्वानुमानित होने के बावजूद आनंददायक

फिल्म की कथा, चित्रण, और एक्शन दृश्य इसकी पूर्वानुमानितता का प्रतिस्थान करते हैं। जबकि कुछ लोग कहानी की पूर्वानुमानितता को एक कमी मान सकते हैं, वे लोग जो केवल मनोरंजन की तलाश में हैं, “ब्लडी डैडी” को देखने में मायने रख सकते हैं। यह एक ऐतिहासिक एक्शन, ट्विस्ट, और सस्पेंस का एक मनोरंजक मिश्रण प्रस्तुत करती है, बिना अनावश्यक रोमैंटिक उपकथाओं में खिलवाड़ किए।

Read More:  Fear Not Be Strong Pdf Free Download

निष्कर्ष – Conclusion

Bloody Daddy Movie एक एक्शन-पैक्ड थ्रिलर है, जिसमें शाहिद कपूर का डायनेमिक प्रदर्शन है, और हालांकि यह नई दिशाओं को नहीं तोड़ सकती है, यह निश्चित रूप से अपने मनोरंजन के वादे पर पूरा उतरती है। निष्कर्ष में, अगर आप मनोरंजन के साथ एक जोशीली किस्मत की फिल्म की तलाश में हैं, तो “ब्लडी डैडी” एक देखने योग्य चीज है। बस कुछ रंगीन भाषा और बेल्ट से मारने वाले शब्दों की तरफ तैयार रहें।

Leave a Comment